सारण में बोरे से मिला युवती का क्षतविक्षत शव

सारण में बोरे से मिला युवती का क्षतविक्षत शव

Chhapra: जिले के गरखा थाना क्षेत्र के पिरौना गांव में एक किशोरी का क्षतविक्षत शव शुक्रवार की देर शाम मुबारकपुर चंवर से बरामद किया. युवती का बोरे में धड़ एवं कटा हुआ सिर मिला वही हाथ व पैर गायब थे. मृतका की पहचान शनिवार को पिरौना गांव की संध्या कुमारी बताई जाती है. बोरे में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम चंवर में बोरा देखकर किसानों ने शोर मचाया. इसकी जानकारी मिलने पर चौकीदार पहुंचा. इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पानी से बोरा निकलवाया. बोरा खोले जाने पर धड़ एवं कटा हुआ सिर बरामद हुआ. सिर के बाल गायब थे. बेरहमी से की गई हत्या से वहां मौजूद लोग सन्न रह गए. आसपास तलाश करने के बावजूद उसके कटे हाथ व पैर बरामद नहीं किए जा सके.

पुलिस पदाधिकरी ने बताया कि शव की हालत को देख अनुमान है कि किशोरी की हत्या तीन-चार दिन पहले कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से टुकड़े टुकड़े कर शव को सरेह के पानी में फेंका गया है. स्थानीय चौकीदार व थाना क्षेत्र के पिरौना डीह गांव निवासी राजकुमार महतो के बयान पर गड़खा थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें