सारण में डब्बे में बंद कर फेंका गया शव बरामद

सारण में डब्बे में बंद कर फेंका गया शव बरामद

Derni: जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के खिरकिया गांव के समीप नहर में प्लास्टिक के डिब्बे में बंद एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है. शव मिलने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर नहर में फेंके जाने की बात कही जा रही है. पुलिस का कहना है कि शव की पहचान नहीं हो सकी है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

पुलिस ने बताया कि डिब्बे में बंद कर फेंके गए शव को आवारा जानवरों द्वारा खींचकर बाहर निकाल दिया गया था और उसे क्षत-विक्षत कर दिया गया है. जिससे पहचान करने में भी कठिनाई हो रही है.

इस घटना की सूचना पाकर खिरकिया गांव के अलावा आसपास के कई गांव के ग्रामीण काफी संख्या में जुट गये, लेकिन शव की पहचान किसी के द्वारा नहीं की जा सकी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के द्वारा आस-पास के थानों को भी लापता व्यक्तियों के बारे में पहचान के लिए सूचना दी गई है.

पुलिस ने बताया कि नहर के समीप मवेशी चरा रहे चरवाहों को शव पर नजर पड़ी तो, ग्रामीणों को उसने सूचना दी. जिसके बाद कुछ ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें