छपरा में पुलिस की वर्दी में चिकित्सक के घर घुसे डकैत, बन्दूक की नोंक पर की डकैती

छपरा में पुलिस की वर्दी में चिकित्सक के घर घुसे डकैत, बन्दूक की नोंक पर की डकैती

Chhapra: सुशासन की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी बेख़ौफ़ अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लग रही है.

ताजा मामला है छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा संस्कृत स्कूल के पास का जहाँ शुक्रवार देर रात अपराधियों ने पुलिस की वर्दी  में एक होमियोपैथी चिकित्सक के घर घुसकर बन्दूक की नोक पर लाखों के आभूषण और कीमती सामान की डकैती कर सभी को घर में बंद कर आराम से फरार हो गए. घटना की सूचना पर भगवान बाजार पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार संस्कृत स्कूल के पास डॉ के के बोस के आवास पर करीब 11 से 12 बजे रात के आस पास अपराधियों ने डकैती की घटना को बेहद शातिर तरीके से अंजाम दिया. पीड़ित डॉ के के बोस ने बताया कि चार से पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे जिनमे से एक ने वर्दी पहनी थी और अपने को भगवान बाज़ार थाना का बताया और कहा कि घर में अवैध हथियार है, तलाशी लेनी है. 

जिसके बाद उनके द्वारा ताला खोला गया और सभी अपराधी घर में प्रवेश कर गए. जिसके बाद अपराधियों ने उनको पिस्टल की नोक पर ले लिया और घर वालों को रूम में बंद कर डकैती की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि घर में रखे आभूषण, नकद और कुछ जरुरी कागजात, 3 मोबाइल वे अपने साथ ले गए और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. जिसके बाद उनके द्वारा शोर मचाये जाने पर स्थानीय लोगों ने दरवाजा खोला.

 इस डकैती में कितने के आभूषण लूटे गए है इसका आकलन किया जा रहा है. पुलिस ने मौके से एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है. साथ ही आस पास के सीसीटीवी कैमरा की जाँच की जा रही है. इस सम्बन्ध में पीड़ित द्वारा भगवान बाज़ार थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की गयी है. समाचार अपडेट होने तक प्राथमिकी दर्ज नही हुई थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें