अंतर जिला कुख्यात डकैत लाखन सिंह और रविन्द्र नट गिरफ्तार, कई जिलों में बड़ी डकैत की घटना को दे चुका है अंजाम

अंतर जिला कुख्यात डकैत लाखन सिंह और रविन्द्र नट गिरफ्तार, कई जिलों में बड़ी डकैत की घटना को दे चुका है अंजाम

Chhapra: रसूलपुर थाना अंतर्गत नवादा गांव के बगीचा से अपराध की योजना बनाते अवैध हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लूटी गई चांदी के जेवरात, एक हजार नगद, एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.


इसे भी पढ़ें: कार्यकर्त्ता ही पार्टी की ताकत है: रामचंद्र प्रसाद सिंह

शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर सारण पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि कुख्यात डकैत लाखन सिंह पूर्व में कई गृह डकैती कांड में जेल जा चुका है. डकैत रविंद्र नाथ ने गोपालगंज, मोतिहारी, बेतिया, मुजफ्फरपुर और सिवान में कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. दोनों ही अपराध कर्मी कई जिलों में डकैती की घटना को अंजाम दे चुके है.

उन्होंने बताया कि कुख्यात डकैत विगत दिनों पहले सिवान जिले के चैनपुर थाना अंतर्गत गृह डकैती के उपरांत रसूलपुर थाना अंतर्गत बनपुरा में गोरख प्रसाद के घर हथियार के बल पर डकैती किया था.

सिवान के कई थानों थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज

उन्होंने बताया कि डकैत लाखन सिंह के विरोध दाऊदपुर, रसूलपुर, सिवान के कई थानों थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. वही अपराधी रविंद्र नाथ उर्फ ढोलन नट के विरुद्ध सारण और सिवान के थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इन दोनों की सफल गिरफ्तारी और गृह डकैती कांड के उद्भेदन में रसूलपुर थानाध्यक्ष रामसेवक रावत, विजय कुमार, एकमा थानाध्यक्ष मोहम्मद जकारिया, दाउदपुर थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी एवं पुलिस बल का अहम योगदान रहा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें