अपराधियों ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के भाई को मारी गोली

अपराधियों ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के भाई को मारी गोली

Patna: बिहार में अपराधियों के हौसलें बुलंद है. बेफौफ अपराधियों ने शनिवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया. सहरसा के बैजनाथपुर चौक के पास दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह को बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. अपराधियों ने उनके मित्र हसन अली को भी गोली मारकर घायल किया है. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. बताया जाता है कि हसन अली की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है. दोनों को गोली क्यों मारी गई? ये अभी साफ नहीं हो सका है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास लगे सीसीकैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

घटना के बाद राज कुुमार सिंह और हसन अली को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने हसन अली की हालत गंभीर बताई है. अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है. इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार यामाहा शो रूम के मालिक राज कुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में शो रूम है. राज कुमार सिंह के भाई ने बताया कि वे रोज सुबह मधेपुरा शो रूम खोलने जाते थे. शनिवार को भी वे मधेपुरा निकले थे. उनके साथ मित्र हसन अली भी थे, जैसे ही वे सहरसा के बैजनाथपुर चौक पहुंचे कि एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने उनकी गाड़ी ओवरटेक करके दोनों को गोली मार दी. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. वारदात में राज कुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत गंभीर बनी हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें