व्यवसायी से लूट में विफल होने पर अपराधियों ने चलाई गोली, एक घायल

व्यवसायी से लूट में विफल होने पर अपराधियों ने चलाई गोली, एक घायल

Chhapra/Ekma : जिले के एकमा थाना क्षेत्र के केसरी बाजार के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक मांस व्यवसाई को लूटपाट के दौरान उसे गोली मारकर घायल कर दिया.

घटना बुधवार शाम की है जब मांस दुकानदार बाजार से घर लौट रहा था. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मांस विक्रेता खलील अंसारी एकमा सहाजितपुर सड़क होते हुए जा रहा था इसी बीच केशरी बाजार के समीप नहर पुल पर हथियार बंद बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उसपर धावा बोलते हुए मोबाइल व नकदी लूटने का प्रयास किया.मांस विक्रेता के शोर मचाने पर केशरी गांव के ग्रामीण व दुकानदार मौके पर पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों के विरोध करने पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चला दी जिसमे केशरी गांव निवासी विकास ठाकुर को गोली लग गयी. गोली लगने गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं फायरिंग करने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये. ग्रामीणों व एकमा थाना पुलिस की मदद से घायल विकास ठाकुर को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहाँ उपचार के बाद घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.इस मामले में एकमा थानाध्यक्ष राजेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी व कर्मी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु संभावित ठिकानों पर छापेमारी सहित मामले की जांच में जुट गए है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें