अपराध गोष्ठी में एसपी ने दिया निर्देश, प्राप्त आवेदनों की प्राप्ति रसीद दें थानाध्यक्ष

अपराध गोष्ठी में एसपी ने दिया निर्देश, प्राप्त आवेदनों की प्राप्ति रसीद दें थानाध्यक्ष

Chhapra: सारण पुलिस के द्वारा समाहरणालय सभागार में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमे पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार  ने  सभी थानाध्यक्ष, अंचल पुलिस निरीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को विधि व्यवस्था सम्बंधित निर्देश दिए.
एसपी ने सभी थाना प्रतिष्ठान में आने वाले आगंतुकों के आवेदन को प्राप्त कर उसे प्राप्ति रसीद देने एवं उस आवेदन का त्वरित निष्पादन करने के निर्देश दिए. वही बिहार पंचायत चुनाव के मद्देनजर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कारवाई करने के निर्देश दिए हैं. 
एसपी ने हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती मामलों में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए कांड का जल्द से जल्द निष्पादन के आदेश दिए. 
इसके साथ ही बिहार पंचायत चुनाव के मद्देनजर मद्यनिषेध के कांडो में वांछित अभियुक्तों का अभियान चलाकर गिरफ्तारी करने, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालो के विरुद्ध विधि सम्मत कारवाई करने, अवैध शराब की बिक्री, निर्माण, परिवहन एवं भंडारण के विरुद्ध प्रभावकारी कारवाई करने के निर्देश दिए हैं. 
पुलिस अधीक्षक ने सभी अंचल पुलिस निरीक्षक को प्रत्येक सप्ताह एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को प्रत्येक 15 दिन में अनुसंधानकर्ताओं को गुणवत्तापूर्ण अनुसंधान करने हेतु प्रशिक्षित करने के निर्देश दिए हैं.  इसके साथ ही विधिव्यवस्था संधारण से संबंधित विभिन्न दिशा निर्देश दिए गए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें