मांझी: बंद कमरे में रस्सी से लटककर युवक ने की खुदकुशी

मांझी: बंद कमरे में रस्सी से लटककर युवक ने की खुदकुशी

मांझी: मांझी थाना क्षेत्र के रघुनाथ गिरी के मठिया गांव में एक युवक ने बंद कमरे में रस्सी से लटक कर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मांझी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान और पुलिस कर्मियों ने दरवाजा  तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें: सारण के युवकों से जुड़ा कश्मीरी आतंकियों का कनेक्शन, पुलिस ने दबोचा

बताया जाता है कि मंगलवार की मृतक जितेंद्र शाह रात में खाना खाकर अपने कमरे को बंद कर सो गया. उसकी पत्नी बच्चों के साथ श्राद्धक्रम में मायके गई हुई थी. सुबह जब वह लौट कर आई तो बंद दरवाजा को खुलवाने लगी. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह एक रस्सी से लटका पड़ा था.

घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एवं एएसआई गयूर अली अशद के साथ पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

मृतक जितेंद्र शाह पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था. वहीं मृतक को एक 10 वर्ष दूसरा 8 वर्ष के दो बच्चे भी हैं.परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें