सदर अस्पताल के SNCU से बच्चा गायब, मचा हड़कंप, परिजनों की सूचना पर अस्पताल पहुंच DM, SP ने की जांच

सदर अस्पताल के SNCU से बच्चा गायब, मचा हड़कंप, परिजनों की सूचना पर अस्पताल पहुंच DM, SP ने की जांच

Chhapra: सदर अस्पताल के विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (SNCU) से एक नवजात के गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया और नवजात को बरामद करने की मांग की.

घटना की सूचना पर DM और SP पहुंचे SNCU
घटना की सूचना परिजनों द्वारा जिलाधिकारी नीलेश रामचंद देवरे को दी गयी जिसके बाद जिलाधिकारी खुद मौके पर सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के साथ पहुंच गए. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

जिलाधिकारी ने परिजनों और सिविल सर्जन डॉ मधेश्वर झा से घटना की जानकारी ली.

मिली जिनकारी के अनुसार खैरा थाना क्षेत्र धूपनगर निवासी सुशील कुमार साह की पत्नी का प्रसव सदर अस्पताल में शुक्रवार की शाम को हुआ. उन्होंने लड़के को जन्म दिया था. जिसको सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण चिकित्सकों ने विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (SNCU) में भर्ती करने को कहा. जिसके बाद परिजन उसे एसएनसीयू लेकर आये और भर्ती कराया.

परिजनों ने बताया कि बच्चा रातभर भर्ती रहा, दोपहर में लगभग 2 बजे हगीज लाने के लिए भेजा गया. इसी बीच बच्चा गायब हो गया. बच्चे की माँ SNCU में ही दूसरे कमरे में बेड पर थी. जिसके बाद बच्चा गायब होने की सूचना परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन और पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

इस मामले पर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि गहनता से घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलाया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

वही सिविल सर्जन डॉ माधेश्वर झा ने कहा कि जांच की जा रही है. लापरवाही बरतने वाले स्टाफ पर कार्रवाई की जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें