सड़क दुर्घटना में चौकीदार की मौत, चुनाव ड्यूटी से लौट रहा था घर

सड़क दुर्घटना में चौकीदार की मौत, चुनाव ड्यूटी से लौट रहा था घर

Panapur:  चुनावी ड्यूटी कर मांझी प्रखंड से घर लौट रहे स्थानीय थाने में पदस्थापित एक चौकीदार की बुधवार की रात अपने घर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मृत चौकीदार पृथ्वीपुर गांव निवासी 50 वर्षीय ललन सिंह बताया जाता है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मांझी प्रखंड से चुनावी ड्यूटी निभाकर वह अपने घर लौट रहा था. अपने घर से करीब तीन किलोमीटर पहले स्थित सतजोड़ा बाजार से उन्होंने अपने परिजनों से मोबाइल से संपर्क कर शीघ्र घर पहुँचने की बात कही थी. इस बीच काफी समय बीत जाने पर भी जब वह घर नही पहुँचा तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई क्योंकि उसका मोबाइल भी बंद था. बाद में परिजन उसकी खोजबीन शुरू किए तो सतजोड़ा पृथ्वीपुर मार्ग कर पुलिया के समीप सड़क पर उसकी बाइक क्षतिग्रस्त पड़ी थी एवं सड़क किनारे पानी भरे गढ्ढे में उसका शव पड़ा था. ऐसी आशंका है कि किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी होगी जिससे वह घायल हो गया होगा एवं गहरे पानी मे चले जाने से उसकी मौत हो गयी होगी. चौकीदार ललन की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की तीन पुत्रियां एवं एकमात्र पुत्र है.

घटना की जानकारी होते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं शव को कब्जे में कर थाने लायी. इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही गुरुवार की सुबह सभी चौकीदार थाने पहुँचे एवं वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. चौकीदारों का कहना था कि ललन की मौत चुनावी ड्यूटी के दौरान हुई है इसलिए उसके परिजन को चुनाव के लिए निर्धारित मुआवजा मिलना चाहिए. थानाध्यक्ष महम्मद जकारिया ने चौकीदारों को आश्वस्त किया कि मृतक के परिजन को हरसंभव मुआवजा मुहैया करायी जाएगी. बाद में उन्होंने मृत चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें