नाबालिग से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपित गिरफ्तार, FSL टीम ने की जांच

नाबालिग से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपित गिरफ्तार, FSL टीम ने की जांच

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के रौजा मुहल्ले में नाबालिग छात्रा से रेप मामला में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पीड़िता को अत्यधिक रक्तस्राव के कारण सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से उसे पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही इस मामले की फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है और साक्ष्य जुटाए है. 

पीड़िता पटना के पीएमसीएच में भर्ती

फिलहाल पीड़ित पटना के पीएमसीएच में भर्ती है जहां उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है. चिकित्सक उसकी हालत पर नजर बनाए हुए है. पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है.  

वार्ड पार्षद का देवर आरोपित 

Rape की जघन्य घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों में सोनू और आतिश को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि एक अन्य आरोपित वार्ड पार्षद के देवर व ITBP जवान रविराज शर्मा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है.

क्या था मामला 
शनिवार को छपरा नगर थाना क्षेत्र के रौजा मुहल्ले में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई थी. जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर ईलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया. 

इसे भी पढ़ें: छपरा हुआ शर्मशार: रौजा मोहल्ले में नाबालिग के साथ रेप, पटना रेफर

 

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.