कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी को मारी गोली

कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी को मारी गोली

कटिहार में अहले सुबह 5.30 बजे पूजा करने गये दंपति पर अपराधियों ने गोलीबारी की. घटना में पति की मौत पेट में गोली लगने से हो गयी. जबकि पत्नी को गोली छूते हुए निकल गयी. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गया. जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी पंचायत अंतर्गत ढेना बागछल्ला गांव स्थित गोसाईं पारा शिव मंदिर के सामने वारदात को अंजाम दिया गया.

शनिवार की सुबह अचानक गोलीबारी की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी. ग्रामीणों के अनुसार मंदिर से पूजा कर घर वापस लौट रहे मेघनाथ यादव 40 वर्ष पिता स्व डोमान यादव को खून से लथपथ तड़पता देख ग्रामीणों ने इसकी सुचना आजमनगर पुलिस को दी और घायल अवस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आजमनगर लाया. जहां चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल पहुंची आजमनगर थाना की पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल पर मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस दौरान सालमारी ओपी अध्यक्ष नवनीत कुमार नमन भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें