भाई ने दर्ज कराई बहन के गुमसुदगी की रिपोर्ट, थाने में दिया आवेदन

भाई ने दर्ज कराई बहन के गुमसुदगी की रिपोर्ट, थाने में दिया आवेदन

Mashrakh: मशरक थाना क्षेत्र के सिसई गांव निवासी राहुल कुमार भगत ने मशरक थाना में एक आवेदन देकर अपनी बहन के गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में राहुल कुमार ने कहा है कि मेरी बहन चांदनी देवी की शादी अगस्त 2020 में डुमरसन मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार ग्राम बंगरा निवासी संतोष भगत पिता दरोगा भगत से हुई थी.

शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष वालों के द्वारा मेरी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था. दहेज के रूप में गाड़ी, पैसा और समान की मांग किया जा रहा था. हम लोग बहुत गरीब है यह सब देने में असमर्थ है. मेरी बहन के द्वारा ससुराल पक्ष वाले एवं पति के प्रताड़ना के बारे में पूर्व में भी कई बार सूचना दिया जा चुका है.

12 अगस्त को मेरी बहन को उसके पति और उसके घर वालों के द्वारा प्रताड़ित किया गया. जिसकी सूचना मिलने पर हमलोग जब अपने बहन के घर पहुंचे तो बहन अपने ससुराल में नहीं थी. ससुराल वालों से बहन के बारे में जानकारी ली गयी लेकिन कोई सही जवाब नही मिला.

उनका कहना है कि मेरी बहन के पति संतोष भगत और उसके परिवार वालों ने बहन की हत्या करके कहीं शव को छुपा दिए है.

वही मशरक थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के बाद वह घटना की जांच पड़ताल के बाद ही इस मामले में कोई जानकारी दे सकेंगे. हालांकि दोषी पाए जाने पर नियमानुसार कारवाई की बात कही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें