इसुआपुर में स्कॉर्पियो से बोका और बकरियों की चोरी, दो दर्जन से अधिक बकरियां बरामद

इसुआपुर में स्कॉर्पियो से बोका और बकरियों की चोरी, दो दर्जन से अधिक बकरियां बरामद

इसुआपुर में स्कॉर्पियो से बोका और बकरियों की चोरी, दो दर्जन से अधिक बकरियां बरामद

इसुआपुर: इसुआपुर थाना क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां प्रखंड से विभिन्न गांवों से बकरियों के चोरी का मामला सामने आया. मंगलवार की सुबह सुबह हुए इस अजीबोगरीब मामले की जानकारी मिलते ही थाना परिसर में इस चोरी को देखने के लिए भीड़ लग गई. आमतौर पर घर और दुकान में चोरी की वारदात शामिल होती है लेकिन इस बार बकरियों की चोरी ने लोगों को उत्सुकता को बढ़ा दी. बकरियों की चोरी वह भी स्कॉर्पियो से सुन आसपास के लोग थाना परिसर में खींचे चले आए. चोरी की बकरियों के साथ मिला 2 बोका भी शामिल था. जिसे देख लोगों ने चोरों की करनी पर खूब ठहाके लगाए. हालाकि इस चोरी की घटना में कोई हिरासत में नही आया लेकिन अपनी अपनी बकरियों को पाने के लिए लोग थाना पर जमे रहे.

घटना को लेकर बताया जाता है कि सोमवार की रात रामपुर अटौली के महुली गांव में बकरी चोर गिरोह के सदस्य चोरी कर रहे थे. इसी बीच संजीव कुमार ने देखा कि उनकी बकरियों को कोई चुरा कर स्कॉर्पियो में रख रहा है. हो हल्ला करने के बाद चोर भाग गए लेकिन संजीव ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. चोर मशरख की ओर गोपालबाड़ी की तरफ गए, जहां संजीव ने मशरक पुलिस को फोन किया. चोर इसुआपुर की तरफ भागे तो संजीव ने उसका पीछा किया और इस बात की जानकारी इसुआपुर पुलिस को दी.

जिसके बाद पुरासौली नहर से वह वापस हो गया. लेकिन रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को श्यामपुर में स्क्रोपियो दिखी. जिसके बाद स्कॉर्पियो गड्ढे में पलट गई. हालांकि चोर भागने में सफल रहे. पुलिस ने स्कॉर्पियो के अपने कब्जे में लेते हुए थाने ले आई.

जहां से उसमे बांध कर रखी गई करीब दो दर्जन बकरियों को बरामद किया गया. जिसमे कई बकरियों की मुंह बांधने से मौत हो चुकी थी वही उसमे कई बोका भी शामिल था. बकरियों की स्कोरपियो से चोरी की घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें