तेल टैंकर से 32 घंटे बाद निकाला गया शव, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर यातायात किया बाधित

तेल टैंकर से 32 घंटे बाद निकाला गया शव, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर यातायात किया बाधित

Taraiya: तरैया थानाक्षेत्र के गंडार मनिया पुल से नीचे गिरे तेल टैंकर में फंसे टैंकर चालक के शव को 32 घंटों के बाद निकाला गया. ऑयल टैंकर में टैंकर चालक परसा थाना क्षेत्र के परसौना गांव निवासी अनिल कुमार पंडित का शव फंसा हुआ था.

बताते चले कि मनिया पुल से कोहरे के कारण मंगलवार की सुबह टैंकर गिर गया था. जिसमें खलासी को ग्रामीणों ने बचा लिया लेकिन पानी के अंदर टैंकर में चालक का शव फंसा हुआ था. घटना के बाद से पुलिस प्रशासन,भारत पेट्रोलियम कंपनी व टैंकर चालक के परिजन पानी के अंदर से टैंकर व चालक के शव को निकालने के प्रयास में जुटे हुए थे. मंगलवार को छपरा से आये दो क्रेन टैंकर को निकालने में असफल रहे. उसके बाद मुजफ्फरपुर से दो हेवी क्रेन मंगाकर कर्मियों के सहयोग से सिर्फ टैंकर को किनारे किया गया. उसके बाद मृत चालक के परिजनों ने टैंकर के केबिन से चालक अनिल कुमार पंडित के शव को बाहर निकाला गया. शव निकालने के बाद तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने शव की कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्मार्टम को छपरा भेज दिया.

उधर इसके पूर्व टैंकर से शव नही निकाले जाने से नाराज लोगों ने मशरख तरैया पथ को जाम कर दिया. जिससे यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गया. प्रशासन की काफी मशक्कत के बाद उक्त पथ पर यातायात प्रारम्भ हुआ.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें