अश्लील फोटो बनाकर 100 महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

अश्लील फोटो बनाकर 100 महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

दिल्ली में महिलाओं को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है. जो अब तक 100 महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिलाओं के सोशल मीडिया अकाउंट से उनके फोटो निकालता फिर इस फोटो को मॉर्फ करता और फिर उन महिलाओं को ब्लैकमेल करना शुरू करता.

पुलिस ने इस आरोपी को एक महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले मालवीय नगर थाने में एक महिला पहुंची और उसने पुलिस को लिखित शिकायत दी कि एक शख्स उसे ब्लैकमेल कर रहा है. महिला ने पुलिस को बताया कि उस शख्स ने उनसे कहा कि उस उसके पास इस महिला की कुछ अश्लील तस्वीरें हैं. जिन्हें वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा अगर यह उसे पैसे नहीं देगी.

महिला का कहना था कि जो भी फोटो उसके पास हैं उसने सारी फोटो को मॉर्फ किया है. महिला की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी. महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उनका एक सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया है और वहीं से उसने उनकी फोटो ली और फिर फोटो को मॉर्फ कर ब्लैकमेल करना शुरू किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें