Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मंडल कारा में हुई कैदी की बर्थडे पार्टी, फ़ोटो वायरल

Chhapra: सूबे के जिलों में अपराधी कितने मस्त है इसकी बानगी अन्य जिलों से आयी खबरों से पता चलती है. ताज़ा मामले में छपरा मंडल कारा में भी कैदियों द्वारा जन्मदिन की पार्टी आयोजित की जाने की बातें सामने आई है. बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

जानकारी के अनुसार जेल से वायरल हो रही तस्वीर 21 अगस्त की हैं. जिसमे आपराधिक मामले में बंद एक कैदी आनंद जेल में अपना जन्मदिन मनाता दिख रहा है. सबसे हैरानी की बात यह है कि बर्थडे पार्टी की तस्वीर को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया गया है.

जांच में सही पाई गई तस्वीर

जेल में पार्टी की तस्वीरों के सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच करवाई, जिसमें घटना सही पाई गई. एसपी हर किशोर राय ने कहा कि जांच में पाए गए दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. जेल में कैदी के द्वारा पार्टी की घटना सामने आने के बाद जेल प्रशासन भी संदेह के घेरे में है.

24 घंटे के अंदर दो बार हुई थी छपरा मंडल कारा में छापेमारी

आपको बता दें कि सारण जिला प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर दो बार छपरा मंडल कारा में छापेमारी की थी. रविवार को पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने छापेमारी की गई. वहीं सोमवार की सुबह जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला.

हालांकि लगातार दो दिन जेल में हुए छापेमारी को लेकर लोग कुछ ना कुछ गड़बड़ी के कयास लगाए रहे थे. जिला प्रशासन ने इसे रूटीन छापेमारी बताया था.

Exit mobile version