बाइक सवार अपराधियों ने वृद्ध से एक लाख बीस हजार झपटे

बाइक सवार अपराधियों ने वृद्ध से एक लाख बीस हजार झपटे

Masrakh: थानाक्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकालकर घर जा रहे एक वृद्ध से अपराधियों ने एक लाख 20 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

घटना को लेकर चांद बरवा गांव निवासी पीड़ित केदार सिंह ने बताया कि वें कोलकाता पुलिस से रिटायर्ड होकर अपने गांव में रहते हैं. मंगलवार की दोपहर मकान बनाने के लिए मशरक बाजार अवस्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में अपने खाते से एक लाख बीस हजार रुपए निकाल झोले में रख रिक्शे पर सवार होकर महावीर चौक बस स्टैंड के लिए चलें कि सिद्धिदात्री मंदिर के पास चंदन किराना दुकान से किराना का समान खरीदने के लिए रिक्शा रोक कर उतर रहें थे कि अचानक दो पल्सर बाइक सवार अपराधियों ने झपटा मार झोला छीन पल्सर बाइक पर सवार हो फरार हो गए.

मौके पर बुजुर्गों के हो हल्ला करने पर घटना की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने पहुंच जांच पड़ताल किया और किराना स्टोर में लगी सीसीटीवी कैमरे में दर्ज फुटेज की जांच किया. जिसमें दो पल्सर बाइक सवार हेमलेट पहने अपराधियों द्वारा छीन भागने की फ़ुटेज सामने आई. मामले में थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें