Mashrakh: आधा दर्जन दुकानों का ताला काटकर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

Mashrakh: आधा दर्जन दुकानों का ताला काटकर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

Mashrakh: थाना क्षेत्र के स्टेशन बाजार रोड स्थित 6 दुकानों में ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि यह चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हो गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह मसरख स्टेशन रोड स्थित अंश कम्युनिकेशन के रवि कुमार जब अपनी दुकान खोलने गए तो दुकान में लगा डाला टूटा हुआ था. जिसके बाद उन्हें शंका हुई दुकान खोलने पर मालूम चला कि दुकान के अंदर रखे गए मोबाइल गायब थे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. जिसके बाद स्टेशन रोड में अन्य दुकानों में भी ताला काटकर चोरी की वारदात सामने आई. चोरी अंश कम्युनिकेशन के साथ-साथ शिवम रेडिमेंट, राजू मिस्त्री, शमशेर आलम की चूड़ी दुकान, रविन्द्र जेनरल स्टोर के साथ एक गोदाम का भी ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि इस दौरान पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जिसमें चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चोर दिखाई दे रहे हैं. जिसके आधार पर जांच पड़ताल तेज कर दी गई है.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि स्टेशन रोड स्थित करीब 6 दुकानों में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. श्री कुमार ने बताया कि अंश कम्युनिकेशन के रवि कुमार ने बताया कि उनके दुकान से करीब 50 नए मोबाइल सेट एवं 11 हजार नगद के साथ दुकान में रखे गए ग्राहकों के पुराने रिपेयरिंग मोबाइल को भी चोरी कर लिया गया है. वहीं अन्य दुकानों से चोरी की गई सामानों की जानकारी ली जा रही है. श्री कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उधर दुकानदारों का कहना है कि थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना के बाद दुकानदार चिंतित है. उनका आरोप है कि पुलिस द्वारा रात्रि में गस्ती नहीं की जाती है जिससे इस तरह की घटना हो रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें