कागज का बंडल देकर महिला से उच्चकों ने उड़ाये तीस हजार रुपये

कागज का बंडल देकर महिला से उच्चकों ने उड़ाये तीस हजार रुपये

Taraiya: तरैया थाना क्षेत्र के बाजार स्थित एसबीआई बैंक से बुधवार को रुपये निकाल कर लौट रही एक महिला को उच्चकों ने कागज का बंडल थमाकर तीस हजार रुपये उड़ा लिए. पीड़ित महिला पानापुर थाना क्षेत्र के बकवां गांव निवासी पूना ठाकुर की पत्नी कलावती देवी बताई जाती हैं.

जानकारी के अनुसार बकवां निवासी पुना ठाकुर की पत्नी कलावती देवी अपने घर की ढलाई कराने के लिए तरैया बाजार स्थित एसबीआई के शाखा में पैसे निकालने आई थी उन्हें अकेला देख कर दो उचक्के उनके पीछे लग गए. जब महिला बैंक से रुपये निकाल कर घर जाने लगी तब एक ने कहा कि मैं दो लाख रुपए चोरी करके लाया हूं और मेरा साथी मुझसे रुपये लेने के लिए परेशान कर रहा है. इसलिए मेरे पास जो दो चार हजार रुपये हैं वह मैं देता हूं और जो आपके पास रुपये है वो आप दे दीजिए. बाद में इस दो लाख में से हम लोग आधा-आधा कर लेंगे. ऐसा कहते हुए उचक्के ने उस महिला को दिखाते हुए एक दो हजार रुपए अपने साथी को दिए और जल्दी-जल्दी महिला से भी तीस हजार रुपए लेकर अपने साथी को पकड़ा दिया.

कथित दो लाख की पोटली (कागज का बंडल) महिला को थमाते हुए बोला कि मैं इसको गाड़ी पकड़ा कर आता हूं तब इस रुपए में से आपको दे दूंगा, आप भागना मत. इतना कहने के बाद दोनों ही वहां से फरार हो गए और काफी देर तक नहीं लौटे तो महिला ने रुपये की पोटली खोलकर देखा तो उसमें कागज की नोटों की गड्डियां पड़ी थी. जिसे देखकर महिला ठगे जाने का एहसास होते ही दहाड़े मार-मार कर रोने लगी. महिला को रोता देख आसपास के लोग इकट्ठे हो गए लेकिन तब तक उचक्के नौ दो ग्यारह हो चुके थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें