टेंट व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

टेंट व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

Chhapra: जिले के गौरा ओपी थाना अंतर्गत मझौलिया गांव में दिनदहाड़े टेंट व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल टेंट व्यवसायी को छपरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घायल टेंट व्यवसायी गोरा ओपी थानाक्षेत्र के मझौलिया गांव निवासी शिवनाथ सिंह का 45 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार सिंह बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनोज अपने घर पर ही टेंट व्यवसाय का कारोबार करता है. शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो व्यक्ति उसके पवन टेंट दुकान पर पहुंचे और बोले कि छठियार का साटा करना है. इस दौरान वह बात कर रहे थे, तभी दूसरे युवक ने पिस्टल निकालकर उसके ऊपर दो गोली फायर कर दिया. उसके द्वारा चलायी गई एक गोली उसके बाएं तरफ सीने में लगी. जबकि दूसरी गोली बाएं बाजू में लगी है.

सूचना मिलते ही गौरा ओपी थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और जख्मी को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

छपरा सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर संदीप यादव ने बताया कि एक गोली उसके बाएं तरफ सीने में लगी है. जबकि दूसरी गोली बाएं बाजू में लगी है. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. उधर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें