अमनौर: उचक्को ने झपटा मार उड़ाये 40 हजार रुपये, ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ा

अमनौर: उचक्को ने झपटा मार उड़ाये 40 हजार रुपये, ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ा

Chhapra/Amanaur: जिले के अमनौर थानांतर्गत बाजार पर दिनदहाड़े उचक्को ने एक मजदूर से 40 हजार रूपयो से भरा थैला झपट लिया. इस दौरान उक्त मजदूर के द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से एक उचक्के को दबोच लिया गया. जबकि 2 उचक्के फरार हो गये. पीड़ित मजदूर अमनौर थाना क्षेत्र के अमनौर कल्याण पंचायत स्थित नरसिंहभान पुर गांव निवासी मदन रावत बताया गया है. बताया जाता है कि वह अपने पुत्र राहुल कुमार के साथ साइकिल से स्थानीय एसबीआई बैक गया था. जहां से 40 हजार रुपया की निकासी की.

जिसके बाद रूपयो का थैला झोला में रख साइकिल के हैंडल में लपेटकर अमनौर चौक के पास गये और साइकिल लगाकर छाता खरीदने दुकान के पास आये. इतनी देर में एक उच्चका उनके पुत्र को बातों में बहलाने लगा, दूसरा इनके पिता से बात करने लगा. इसी बीच तीसरा बाइक स्टार्ट कर बैठा था. उच्चको ने बातों बातों में फुसलाकर साइकिल से झोला गायब कर दिया तथा चप्पल हाथो में लेकर जैसे ही बाइक पर सवार भागना चाहा तबतक उनकी नजर साइकिल के हैंडिल पर पड़ी. झोला नही देख बाप बेटे का होश उड़ गया.

तबतक थैला लेकर बाइक से भागने के दौरान उन्होंने पीछे बैठे एक उचक्का को पकड़ कर खींच लिया. जिससे वह बाइक से गिर कर उनकी पकड़ में आ गया. जबकि दो उचक्के थैला लेकर बाइक से भाग निकलने में सफल रहे. पकड़े गए उच्चको को स्थानीय लोगो ने धुनाई करने के बाद पुलिस को सूचित कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मदन रावत ने बताया कि हम एक गरीब मजदूर है. घर के छत की ढलाई कराने के लिए पैसा निकाले थे. इस मामले में थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि पकड़ा गया उचक्का अवतार नगर थाना के मोहतीपुर गांव निवासी श्रवण प्रसाद है. वही शीतलपुर गांव के सूरज प्रसाद व सोनू प्रसाद फरार है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें