बंद घरों से लाखों की चोरी, बेटी की शादी के लिए रखे सामानों के साथ नगदी और बर्तन की चोरी

बंद घरों से लाखों की चोरी, बेटी की शादी के लिए रखे सामानों के साथ नगदी और बर्तन की चोरी

मसरख: थाना क्षेत्र के बेन छपरा गांव में बंद पड़े दो घरों से चोरों ने लाखों रुपए के सामानों की चोरी कर ली है. घटना को लेकर दोनों ही गृह स्वामियों द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया है.

इस संबंध में बेन छपरा निवासी विजय सिंह एवं संतोष सिंह ने बताया कि वह विगत कई महीनों से काम के सिलसिले में दिल्ली और पंजाब में रहते हैं. जहां पूरा परिवार उनके साथ रहता है. घर में ताला लगा था, बंद घर होने के कारण चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

उनका कहना है कि चोर रौशनदान के रास्ते प्रवेश कर घर के अंदर कमरों का ताला तोड़ते हुए रखे हुए कपड़ा बर्तन समान सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली गई है.विजय सिंह ने बताया कि लड़की के शादी के लिए खरीदारी कर घर में सामानों को रखा गया था. जिनकी भी चोरी की गई है. हालांकि चोरी कब हुई इसका पता नहीं चल पाया है.

संतोष सिंह ने बताया कि विगत दिन दोनो भाई दिल्ली और पंजाब से मशरख अपने घर पहुंचे. जहां मुख्य द्वार का ताला खुलने के बाद दोनों ही घरों में चोरी की घटना होने की बात सामने आई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें