बनियापुर: अनियंत्रित स्कॉर्पियों पेड़ से टकराई, मासूम बच्ची की मौत

बनियापुर: अनियंत्रित स्कॉर्पियों पेड़ से टकराई, मासूम बच्ची की मौत

Baniyapur: बनियापुर की सीमा से सटे जलालपुर थाना क्षेत्र के हरपुर काली मंदिर के समीप अनियंत्रित स्कॉर्पियो के चपेट में आने से एक सात वर्षीय बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि स्कॉर्पियो में सवार चार अन्य लोगों के भी घायल होने की बात बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल छपरा में चल रहा है.

घटना एनएच 331 पर बुधवार की दोपहर बाद की बताई जाती है. मृत बच्ची हरपुर निवासी छठु राम की पुत्री सुमन कुमारी बताई जाती है. बच्ची की मौत पर परिजनों की चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी जलालपुर की तरफ से बनियापुर की ओर जा रही थी. इसी बीच काली मंदिर के समीप एक बाइक सवार को बचाने में स्कॉर्पियो चालक अनियंत्रित हो गया. जिसके चपेट में बच्ची आ गई.

इस दौरान स्कॉपियो पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराने के बाद स्कॉर्पियो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. जिस कारण स्कॉपियो में बैठें लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी लोगों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें