सारण में अपराधियों के हौसले बुलंद, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ

सारण में अपराधियों के हौसले बुलंद, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ

Chhapra: सारण जिले में एक के बाद एक हो रही अपराधिक घटनाओं से ऐसा प्रतीत होता है कि जिले में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. अपराधियों में पुलिस का कौन खौफ नहीं है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की वे किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे है.

आम लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है. वही अब खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं दिखती. जिसका ताज़ा उदहारण है मंगलवार को मढ़ौरा में हुई घटना.

जिसमे SIT के दरोगा समेत 2 कर्मियों पर हथियारबंद अपराधियों ने बीच बाज़ार सरेशाम तबातोड़ फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज़ से बाजार गूंज उठा. जबतक किसी को कुछ समझ आता SIT के दरोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक अहमद को अपराधियों ने मौत की नींद सुला दिया.

इसे भी पढ़ें: छपरा में दरोगा और सिपाही की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

जिसके बाद बाजार में मातमी सन्नाटा छा गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी दरोगा और सिपाही की हत्या करने के बाद बड़े आराम से वहां से चले गए.

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में लोग भयभीत है. वही पुलिस हर बार की तरह अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है. देखने वाली बात होगी कि पुलिस और सारण के एसपी हरकिशोर राय अपने महकमे के कर्मियों की हत्या करने वाले अपराधियों को कितनी जल्द गिरफ्तार करने में सफल होते है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें