Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवती को मारी गोली

औरैया:  अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन की यहां शादी में शामिल होने आई एक युवती को मौसेरे भाई ने एक तरफा प्रेम प्रसंग में गोली मार दी। उसका नजदीक के अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीती रात अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन के यहां शादी में आई सरिता मौसरे भाई सौरभ ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते रविवार को सिर में गोली मारकर घायल कर दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल व क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में कोतवाली अजीतमल और एसओजी टीम को लगाया गया था। बीती रात्रि एक सूचना पर एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने वांछित अभियुक्त सौरभ नहर पुल से असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था। शादी करके भागने का दबाव बना रहा था। मगर युवती ने मना कर दिया, जिससे उसने उसे गोली मार दी थी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version