बालू के अवैध खनन माफिया के साथ संलिप्तता में नया गाँव थाना में पदस्थापित सअनि अशोक कुमार सिंह गिरफ्तार

बालू के अवैध खनन माफिया के साथ संलिप्तता में नया गाँव थाना में पदस्थापित सअनि अशोक कुमार सिंह गिरफ्तार

Chhapra: बालू के अवैध खनन माफिया के साथ संलिप्तता के आरोप में नया गाँव थाना में पदस्थापित पुसअनि अशोक कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू करने का आदेश पुलिस अधीक्षक ने दिया है.

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि नयागांव थाना काण्ड सं० 163/21 में गिरफ्तार प्राथमिकी अभियुक्त मुकेश कुमार, माधोपुर सुस्ता थाना मनियारी जिला मुजफ्फरपुर के स्वीकारोक्ति बयान एवं प्रेम राय, परमानन्दपुर, थाना सोनपुर जिला सारण के मोबाईल से बातचीत के आधार पर नयागाँव थाना में पदस्थापित पु०स०अ०नि० अशोक कुमार सिंह की संलिप्तता पाये जाने पर थानाध्यक्ष, नयागांव थाना द्वारा उन्हे विधिवत गिरफ्तार किया गया है. साथ ही न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें: सारण पुलिस ने डेरनी थानाक्षेत्र में हुए लूटकांड का किया उद्भेदन, 2 लाख 79 हजार रुपये बरामद, दो गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पु०अ०नि० अशोक कुमार सिंह को तत्काल प्रभार से निलंबित करते हुए विभागीय कार्यवाही प्रारंभ करने का आदेश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: छपरा: पुलिस टीम पर हमला मामले में 11 गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: रामजयपाल कॉलेज में टला बड़ा हादसा, छत का हिस्सा टूटकर गिरने से दो शिक्षक घायल

इसके साथ ही उन्होंने आम नागरिकों से अनुरोध किया है कि किसी भी पुलिस पदाधिकारी, कर्मी का अवैध खनन कारोबारी, शराब कारोबारी से सांठ-गांठ पाया जाता है तो उसका प्रमाणिक साक्ष्य के साथ पुलिस अधीक्षक सारण को सूचित करें. साथ ही कहीं भी पुलिस पदाधिकारी, कर्मी द्वारा रिश्वत की मांग की जाती है तो रिश्वत नहीं दें. अगर उनके द्वारा रिश्वत लेने का प्रयास किया जाता है तो उसका ऑडियों या वीडियों बनाकर प्रमाणिक साक्ष्य के साथ पुलिस अधीक्षक को भेंजे, ताकि सम्बंधित पुलिस पदाधिकारी और कर्मी के विरुद्ध अग्रतर विधिसम्मत कार्रवाई की जा सकें.

इसे भी पढ़ें: छपरा: पुलिस टीम पर हमला मामले में 11 गिरफ्तार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें