पेटीएम में नौकरी के नाम पर ठगी मामले में युवा कांग्रेस नेता गिरफ्तार

पेटीएम में नौकरी के नाम पर ठगी मामले में युवा कांग्रेस नेता गिरफ्तार

बेगूसराय:  पेटीएम में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में बुधवार को बेगूसराय पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक से हुई है। गिरफ्तार ठग की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के अझौर निवासी रामदेव महतो के पुत्र गौतम कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि चार-पांच साल पहले युवा कांग्रेस के जिला महासचिव चुने गए ने गौतम कुमार बाघी मुहल्ला निवासी वैभव कुमार से पेटीएम में नौकरी दिलाने के नाम पर 40 हजार रुपया लिया था। नौकरी नहीं मिलने पर वैभव गौतम पर लगातार दबाव बना रहा था तो आरोपी लगातार आजकल-आजकल कह रहा था। बुधवार को खोजबीन के वैभव की मुलाकात गौतम से हो गई। पकड़ने के बाद वैभव कुमार 40 रुपया वापस करने की बात पर अड़ गया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी और उस जगह काफी भीड़ लग गई। भीड़ लगने के बाद गौतम कुमार के ऊपर ठगी के आरोप में लगाकर लोगों के द्वारा पिटाई करने लगा। पिटाई देख वहां पर मौजूदा स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने भीड़ से कांग्रेस नेता गौतम कुमार को छुड़ाकर नगर थाना लाया तथा पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में पीड़ित लोहियानगर ओपी क्षेत्र के गांधी चौक बाघा निवासी अशोक कुमार सहनी के पुत्र वैभव कुमार ने नगर थाने में अपने लिखित आवेदन में आरोप लगाया है कि पेटीएम में नौकरी देने के नाम पर चालीस हजार रुपये की ठगी की है। नगर थानाध्यक्ष राम निवास ने बताया कि लिखित शिकायत के बाद ठगी के आरोप में शहर के ट्रैफिक चौक से उसकी गिरफ्तारी की गई है। पूछताछ के बाद गौतम को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें