कहासुनी में दाढ़ी पकड़ने से गुस्साए पति ने पत्नी को मार डाला

कहासुनी में दाढ़ी पकड़ने से गुस्साए पति ने पत्नी को मार डाला

गया:  जिले के मउ ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर गांव में कहासुनी के दौरान दाढ़ी पकड़ लेने से गुस्साए पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जलालपुर गांव का उमेश मिस्त्री (66) उर्फ उमेश विश्वकर्मा और उसकी पत्नी सियामणि देवी (55) दोनों एक ही मकान में ऊपर और नीचे के तले में रहते हैं। पत्नी किसी काम से बाहर गई थी। उसके लौटने पर पति ने दरवाजा नहीं खोला। बहुत शोर करने के बाद जब उसने देर से दरवाजा खोला तो दोनों में बहस हो गई। घर अंदर से बंद कर लेने के बाद पति ने उसे डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।
ओपी इंचार्ज रंजन चौधरी ने बताया कि आरोपित के अनुसार बहस के दौरान पत्नी ने उसकी दाढ़ी पकड़ ली थी जो उसे बहुत नागवार गुजरा। उसने गुस्से में आकर डंडे से मारकर उसकी जान ले ली। पुलिस के मुताबिक मृतका की छोटी बेटी ने एफआइआर के लिए दिए आवेदन में कहा है कि उमेश विश्वकर्मा को दो बेटी ही हैं। कोई बेटा नहीं है। बड़ी बेटी का विवाह कोंच थाना क्षेत्र में हुआ है। वर्तमान में वह पति के साथ मुंबई में रहती है। छोटी बेटी सुमन देवी की शादी मृत्युंजय विश्वकर्मा से अरवल में हुई है।
उसने कहा कि उसके पिता मां को 20-25 साल पूर्व छोड़कर पंजाब चले गए थे। मां ने ही दोनों बहनों का लालन-पालन किया। पिता पंजाब से लौटे तो उन्होंने बताया कि वे सिख धर्म स्वीकार कर चुके हैं। वे सिर पर पगड़ी सहित अन्य चीजें अपना चुके थे। मां की हत्या की खबर सुनकर वह जलालपुर पहुंची और ओपी पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें