मकेर और अमनौर में हुई 5 मौतों को प्रशासन ने बताया संदिग्ध, डीएम-एसपी ने कहा जांच के बाद ही कारण होगा साफ

मकेर और अमनौर में हुई 5 मौतों को प्रशासन ने बताया संदिग्ध, डीएम-एसपी ने कहा जांच के बाद ही कारण होगा साफ

Chhapra: जिले में मकेर और अमनौर प्रखण्ड में 5 लोगों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. इन मौतों के कारणों की जांच जारी है. इसके लिए दो व्यक्ति के शवों का पोस्टमार्टम भी कराया गया है. उक्त बातें सारण के जिलाधिकारी राजेश मीणा और एसपी संतोष कुमार ने संयुक्त प्रेसवार्ता में कहीं.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और मद्यनिषेध विभाग के द्वारा इस क्षेत्र में कार्रवाई की जा रही है. हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है. जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों में चार सारण जिला के और एक सिवान जिला का निवासी है. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजा पर पहुंचा जा सकता है. फिलहाल अत्यधिक ठण्ड से मौत होने की बातें सामने आ रहीं हैं.  

एसपी ने बताया कि जिला समेत पुरे क्षेत्र में विशेष सघन मद्य निषेध अभियान चालाया जा रहा है. इसके लिए कई टीम लगायी गयी है. इस दौरान दो दिनों में 285 छापेमारी की गयी है. जिसमे 20 कांड दर्ज करते हुए 20 लोगों की गिरफ्तारी भी की गयी है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अनुसंधान जारी है. एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. उसके निशानदेही पर शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. इसकी जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें