महिला के साथ दुर्व्यवहार के वायरल वीडियो पर कार्रवाई, पुलिस ने 4 को दबोचा

महिला के साथ दुर्व्यवहार के वायरल वीडियो पर कार्रवाई, पुलिस ने 4 को दबोचा

Chhapra: महिला के साथ दुर्व्यवहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस ने उक्त वीडियो में दिख रहे 6 लड़कों को चिन्हित करते हुए उनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया है. 

इसे भी पढ़ें: 40 लाख कैश लूटकांड का हुआ उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एवं ट्विटर पर कई लोगों द्वारा शेयर किए जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस मुख्यालय, व्हाट्सएप एवं कई ग्रुपों के माध्यम से सारण पुलिस को प्राप्त हुई थी.

जिसके बाद कार्रवाई करते हुए साइबर क्राइम एवं सोशल मीडिया यूनिट के द्वारा वीडियो में स्थान को चिन्हित कर बाइक के नंबर से दरियापुर पहुंचकर छानबीन की गई. छानबीन के दौरान घटना में शामिल 6 लड़कों में से 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: छपरा जंक्शन पर ट्रेन से 815 किलो विदेशी सुपाड़ी बरामद

उन्होंने बताया कि शामिल अभियुक्तों में दरियापुर थाना क्षेत्र के सभी अभियुक्त है. जिनमें गुड्डू राय, आमोद कुमार, राकेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अरविंद कुमार और नीतीश कुमार शामिल है. सभी दरियापुर थाना क्षेत्र के निवासी है.  उन्होंने बताया कि अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें