दुर्घटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार स्वास्थ्य कर्मी को रौंदा

दुर्घटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार स्वास्थ्य कर्मी को रौंदा

दुर्घटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार स्वास्थ्य कर्मी को रौंदा

Chhapra: रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई पुल के समीप छपरा-मांझी एनएच 19 पर बालू लदी ओवरलोड अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार स्वास्थ्य कर्मी की मौके पर ही मौके हो गयी. घटना के बाद ट्रक चालक सेंगरटोला में ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

मृतक स्वास्थ्य कर्मी की पहचान भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी सलापतगंज मुहल्ला निवासी सूरजदेव प्रसाद शर्मा के पुत्र मंटू कुमार शर्मा (40) के रूप में हुई है.

लूट की योजना बना रहे कुख्यात नट गिरोह के 02 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी का 01 स्कॉर्पियो बरामद

संवाद कार्यक्रम से लोकतंत्र होता है मजबूत: डॉ वीरेंद्र नारायण यादव

चलंत चापाकल मरम्मती दल 20 प्रखंडों में खराब चापाकलों की करेगा मरम्मती : डीएम

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मिंटू कुमार शर्मा एफआरएसएच एनजीओ के माध्यम फेमली प्लांनिग का कार्य करता था. शनिवार को अपने टीम के साथ सिताबदियारा पीएचसी में महिलाओं के नसबंदी के लिए गया था, रविवार की सुबह ड्यूटी खत्म कर घर वापस लौट रहा था, इसी दौरान इनई मुख्य पथ पर अनियंत्रित ओवरलोड ट्रक के चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

इस घटना से नाराज आक्रोशित लोगों ने इनई के पास सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. बाद में पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर जाम को हटवाया.

मौके पर पहुँचे सदर इंस्पेक्टर व रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने लोगों को समझा बूझाकर शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक मंटू शर्मा की पत्नी समेत दो पुत्र एवं एक पुत्री है.

Prev 1 of 164 Next
Prev 1 of 164 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें