Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फेसबुक लाइव कर एक युवक ने पुलिस थाने के बाहर खाया जहर

जयपुर: जयपुर ग्रामीण जिले के कोटपूतली थाना इलाके में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर पुलिस थाने के बाहर जहर खा लिया। उसकी तबीयत बिगड़ने पर पुलिस थाने में हडकंप मच गया। जिसके बाद युवक को तुरंत कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल ले गए। वहां से गंभीर हालत में जयपुर एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि पटाखे चलाने को लेकर बालाजी कॉलोनी में पड़ोसियों के बीच गोवर्धन पूजा के दौरान कहासुनी हो गई। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोटपूतली थाने ले आई। पुलिस ने झगड़ा करने पर दोनों पक्षों को गिरफ्तार करने की बात कही। पिता को गिरफ्तार होने की बात सुनकर सुमित चौधरी (23) निवासी बालाजी कालोनी गौशाला रोड थाने में हंगामा करने लगा। उसने फेसबुक पर लाइव शुरू कर दिया और फिर जेब में रखकर जहर की डिब्बी लाया था। पिता की गिरफ्तारी के डर से उसने पहले फेसबुक लाइव किया और इसके बाद सल्फास की गोलियां खा लीं। सल्फास की गोली खाते देखकर पुलिस थाने में हडकंप मच गया। गोली उसके गले में ही अटक गई। थाने में सल्फास खाने पर पुलिसकर्मी घबरा गए,जिसे पुलिसकमियों ने पकड़ कर डिब्बी छीन ली। इसके बाद उसे उल्टियां होने लग गईं। जिसके बाद युवक को तुरंत उसे बीडीके अस्पताल में पुलिसकर्मी लेकर पहुंचे। वहां पर उपचार शुरू किया गया। पेट से अवशेष पदार्थ निकाला गया। तत्पश्चात उसे तुरंत जयपुर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

थानाधिकारी दिलीप सिंह का कहना है कि युवक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। कोरोना के बाद से वह बेरोजगार चल रहा है। इसके अलावा दोनों पक्षों के बीच में अक्सर झगड़ा होता है। दोनों के मकान एक ही दीवार से सटे हुए हैं। दो साल पहले भी विवाद हुआ था। पुलिस ने मामले में एफआर लगा दी थी। इसके बाद भी छोटी-छोटी बातों में झगड़ा होता रहता है। गोवर्धन पूजा के दिन भी आतिशबाजी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

Exit mobile version