ड्रग्स पार्टी: एनसीबी ने शाहरुख खान के पुत्र आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया

ड्रग्स पार्टी: एनसीबी ने शाहरुख खान के पुत्र आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया

मुंबई (एजेंसी): नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रही “कार्डेलिया द इम्प्रेस” नाम के क्रूज शिप पर छापा मारकर वहां चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी हैं। सभी से गहन पूछताछ जारी है। गिरफ्तार किए गए लोगों में आर्यन, आर्यन का साथी अरबाज खान, तीन महिलाएं और दिल्ली एवं हरियाणा के दो ड्रग पेडलर शामिल हैं।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार एनसीबी टीम ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को मुंबई से गोवा जा रहे शिप पर छापा मारा था। इस दौरान 4 प्रकार के मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। इस मामले में आर्यन सहित कुछ अन्य लोगों सेे पूछताछ जारी है और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। एनसीबी टीम मोबाइल के चैट की छानबीन कर रही है।

अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उनके पास किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं था। आयोजकों ने उनके नाम पर लोगों को आमंत्रित किया था।

उल्लेखनीय है कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर 6 आयोजकों ने मिलकर क्रेआर्क पार्टी का आयोजन किया था। इसके लिए 60 हजार से लेकर 5 लाख रुपये तक की इंट्री फीस रखी गई थी। यह पार्टी तीन दिनों तक चलने वाली थी। इसकी जानकारी मिलते ही एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने क्रूज शिप पर छापा मारा और 22 लोगों को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तार में लाया था। इनमें से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें