बनियापुर में गल्ला व्यवसाई से डकैती मामले में 7 अपराधी गिरफ्तार

बनियापुर में गल्ला व्यवसाई से डकैती मामले में 7 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: बनियापुर थाना अंतर्गत पुछरी बाजार में 14 अगस्गत को गल्ला व्यवसाई के साथ डकैती की घटना का उद्भेदन सारण पुलिस ने किया है. पुलिस ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में सभी 7 अपराधियों को लूटे गए नगद के साथ गिरफ्तार किया गया है.

सारण एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि दिघवारा के मोहम्मद दानिश एवं सुखदेव कुमार को सिल्वर कलर के बोलेरो तथा आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार कर इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी प्रारंभ की गयी. 15 अगस्त की सुबह बनियापुर थाना अंतर्गत हूर हुरा के पास अवैध हथियारों एवं गोली के साथ पांच अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया.

पकड़े गए अपराध कर्मियों ने पुछरी बाजार डकैती कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है तथा इनकी निशानदेही पर लूट का बचा रकम भी बरामद कर लिया गया है.गिरफ्तार अपराधी सुखदेव कुमार एवं मोहम्मद दानिश 2017 में अवैध शराब के मामले में नगर थाना से जेल जा चुके हैं. अन्य अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: बनियापुर में व्यवसायी से पिस्तौल के बल पर लाखों की लूट, दो अपराधी धराये

इसमें दिघवारा का मोहम्मद दानिश के पास से लूट का कैशबॉक्स और ₹49500 नगद, सिम और मोबाइल बरामद किया गया. सुखदेव कुमार द्वारा के पास से लूट में प्रयुक्त सिल्वर कलर बोलेरो बरामद हुआ, सुधीर कुमार के पास से लूट का नगद ₹5000, विवेक कुमार के पास से लूट का नगर 5000, छपरा के नगर थाना क्षेत्र के आर्यनगर निवासी सुधीर कुमार गिरि के पास से देसी पिस्तौल और एक जिंदा गोली, आर्यनगर के ही मोहित कुमार के पास से एक देशी कट्टा एवं एक जिंदा गोली व कटहरी बाग के ही रोहित कुमार के पास से लूट के नगद ₹5000 बरामद किए गए.

गिरफ्तारी टीम में नगर थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह, बनियापुर थाना अध्यक्ष रितेश कुमार मिश्र, दिघवारा थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह, दरियापुर थाना के हर किशोर सिंह, दिघवारा थाना के विजय कुमार सिंह, पीएसआई विवेक कुमार चौधरी, अमित कुमार चौधरी, भूपेंद्र कुमार, सुनीता कुमारी, दीपक कुमार, नीतू कुमारी प्रियंका यादव व नगर थाना के अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें