आईडीबीआई बैंक से 6 लाख 65 हजार की लूट

आईडीबीआई बैंक से 6 लाख 65 हजार की लूट

बेगूसराय: जिले के वीरपुर लक्ष्मीपुर सरौंजा स्थित आईडीबीआई बैंक में अपराधियों ने दिनदहाड़े 6 लाख 65 हजार 570 रुपए लूट लिए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बैंककर्मियों के अनुसार बुधवार दोपहर 2:45 बजे 3 बाइक पर सवार 7 की संख्या में नकाबपोश अपराधी आए थे. इनमें से 4 बैंक के अंदर घुस गए और बाकी 3 बाहर में निगरानी कर रहे थे.

हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई. डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई. बैंक का सीसीटीवी फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली.

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बैंक में हुई वारदात की जांच की जा रही है. बैंक और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

वहीं आईडीबीआई बैंक के मैनेजर ओमप्रकाश ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार को भी बैंक का काम-काज चल रहा था. दोपहर पौने तीन बजे 2 नकाबपोश अपराधी निकासी पर्ची लेने के लिए बढ़े. तभी, तीसरा अपराधी बैंक के अंदर घुसा और हवाई फायरिंग कर दी. इसी दौरान एक और अपराधी अंदर घुस गया. इनमें से एक ने कैशियर को हथियार दिखाते हुए खींचकर बाहर निकाल दिया. इसके बाद हथियार के बल पर लॉकर में रखे 6 लाख 65 हजार 570 रुपए लूट लिए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें