जुआ खेलते हुए 6 गिरफ्तार, तीस हजार नगदी सहित चार मोबाईल बरामद

जुआ खेलते हुए 6 गिरफ्तार, तीस हजार नगदी सहित चार मोबाईल बरामद

Mashrakh: थाना क्षेत्र के यदु मोड़ के समीप डीएसपी मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी कुमार चंदन, पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा के साथ भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में छापेमारी कर जुआ खेलते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार जुआरियों में सुभाष कुमार पिता-राजेन्दर सिंह गांव-जमालपुर थाना-मढौरा, टिंकू कुमार पिता-बच्ची लाल प्रसाद गांव-मशरक, हरेंद्र राय पिता जगरनाथ राय, उमेश प्रसाद पिता-रामदयाल प्रसाद दोनों गांव- पदमौल, राहुल कुमार महतो पिता-राम अयोध्या महतो गांव-मुरवा थाना-इसुआपुर, सुंदरम कुमार पिता-बजरग बली दिक्षित गांव-मशरक यदु मोड़ के शामिल हैं.

सभी गिरफ्तार लोगों के पास तलाशी के दौरान नगद तीस हजार रुपए और 4 मोबाईल भी बरामद किया गया है. आरोपियों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज किया गया.

मामले में डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने मीडिया को बताया कि गुप्त सूचना मिली कि यदु मोड़ के पास अवैध जुआ खेलने का धंधा जोरों पर चल रहा है. जिसमें पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर छापेमारी की गई तों जुआ खेलते हुए 6 लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही सभी के पास से लगभग नगदी तीस हजार और चार मोबाइल भी पकड़ें गये हैं. सभी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वही जुआ पर छापेमारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें