ऑनलाइन सामान आर्डर कर डिलेवरी बॉय से लूटपाट की घटना को अंजाम देता था गैंग, 6 गिरफ्तार

ऑनलाइन सामान आर्डर कर डिलेवरी बॉय से लूटपाट की घटना को अंजाम देता था गैंग, 6 गिरफ्तार

Chhapra: अमनौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर चिमनी भट्ठा के समीप सीएसपी के पैसा लूट करने की योजना बनाते 6 अपराध कर्मियों को सारण पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सारण पुलिस के हत्थे चढ़े अपराध कर्मियों के पास से अवैध अग्नेयास्त्र, जिंदा कारतूस, लूटी गई मोबाइल और बाइक बरामद किया गया है.

शुक्रवार को पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है, जो ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया करता था और जब सामान डिलीवरी के लिए डिलीवरी ब्वॉय सामान लेकर पहुंचता था तो सुनसान इलाके में ले जाकर लूटपाट किया करता था. डिलीवरी ब्वॉय से 2 अप्रैल को मुफस्सिल थाना अंतर्गत मोबाइल एवं पैसा लूटा गया था. इन घटनाओं के बाद सारण पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी, जिसमे सफलता हासिल हुई है. पुलिस कप्तान ने बताया कि अपराधी राजा कुमार, अंकित कुमार, प्रदीप, धीरज कुमार, रतन कुमार, चंदन कुमार शामिल है.

उन्होंने बताया कि अपराधी राजा कुमार के पास से एक देशी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस तथा फ्लिपकार्ट डिलेवरी बॉय से लूटी गई मोबाइल बरामद की गई है. वहीं धीरज उर्फ टमाटर के पास से एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस, फ्लिपकार्ट डिलेवरी बॉय से लूटा हुआ मोबाइल एवं मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. अपराधी अंकित कुमार के पास से एक लूटा हुआ मोबाइल प्रदीप के पास से एक मोबाइल एक चाकू और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. वहीं रतन कुमार और चंदन कुमार के पास से एक एक मोबाइल बरामद किया गया है.

पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने बताया कि अपराध कर्मियों के विरुद्ध सारण के कई थानों में कई अपराधिक मामले एवं आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

छापेमारी टीम में अमनौर थाना अध्यक्ष विकास कुमार, एसआईटी मिथिलेश कुमार, अमनौर थाना के सशस्त्र बल के सिपाही एवं एसआईटी सारण की सिपाही और टेक्निकल सेल के सुमन कुमार ने इस घटना के उद्भेदन में अहम भूमिका निभाई है.


[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें