सारण में CSP संचालक की हत्या और लूट मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार

सारण में CSP संचालक की हत्या और लूट मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सारण के भेल्दी में CSP संचालक की हत्या कर 5 लाख 42 हज़ार लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 3 फरवरी को हुई इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की छानबीन में जुटी थी. जिसके बाद देर रात भेल्दी थाना क्षेत्र के पचरुखी बाजार से पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. सारण एसपी हर किशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने लूट एवं हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

दो कट्टा व 89000 रुपया बरामद

पकड़े गए अपराधियों के पास से दो अवैध कट्टा व तीन गोली बरामद की गई है. साथ ही साथ लूट की रकम के ₹89000 भी बरामद किए गए हैं. एसपी ने बताया कि लूट की बाकी रकम की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया. इसके अलावा घटना से जप्त खोखा एवं पदाधिकारियों के निशानदेही पर बरामद हथियार का एफएसएल जांच कराया जाएगा.

 हत्या के मामले में पहले भी जेल जा चुका है अपराधी

गिरफ्तार अपराधकर्मी भेल्दी का रहने वाला विकास उर्फ भिस्की, दिघवारा का गुड्डू पासवान संजय कुमार, वहीं दरियापुर के नगवा जगदीशपुर का राजा कुमार व विभीषण कुमार उर्फ विशाल शामिल हैं. एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दिया कि पांचों ने मिलकर हत्या और लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमें से दो अपराधियों ने पहले संचालक की रेकी की वह जिस बैंक गया था वहां दोनों अपराधियों ने व्यक्ति के पैसे लेकर निकलने के बाद अन्य तीनों को फोन किया, जिसके बाद तीनों अपराधियों ने संचालक का बाइक से पीछा किया और उससे पैसे छीना, इस दौरान सीएसपी संचालक उलझ गया जिसके बाद इन्होंने उसे गोली मार दी. घटना में प्रयुक्त बाइक भी चोरी की थी.

विशाल उर्फ भिस्की है मुख्य सरगना
एसपी हर किशोर राय ने बताया कि विशाल उसकी इस गैंग का मुख्य सरगना था. उन्होंने बताया कि विशाल उर्फ भिस्की हत्या के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. विशाल ने अपने ही भाई की चाकू मारा था. वहीं गुड्डू पासवान तथा संजय पासवान शराब के मामले में भेल्दी एवम दिघवारा थाना से पूर्व में जेल जा चुके हैं.यह गैंग कई जगह छोटी-छोटी अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. लेकिन इस बार इस गैंग ने बड़ी घटना को अंजाम दिया था.

गिरफ्तार अपराधियों को पकड़ने में भेल्दी थाना अध्यक्ष विकास कुमार, गरखा थाना अध्यक्ष अशोक कुमार दिघवारा थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह, एसआईटी रूपेश कुमार, सिपाही लव कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, चंदन कुमार, राजीव कुमार, राजेश कुमार, सागर कुमार एवं गृह रक्षक संतोष कुमार एसआईटी शामिल थे.

यहां देखे  वीडियो

Prev 1 of 201 Next
Prev 1 of 201 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें