मंडल कारा में बर्थडे मनाने के मामले में 4 जेल कर्मी निलंबित, 4 कैदियों पर प्राथमिकी

मंडल कारा में बर्थडे मनाने के मामले में 4 जेल कर्मी निलंबित, 4 कैदियों पर प्राथमिकी

Chhapra: छपरा मंडल कारा में कैदी के बर्थडे मनाने के वीडियो फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जेल प्रशासन की नींद टूटी है.

मंडल काराधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए चार जेल कर्मियों को निलंबित कर दिया है. कारा अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा ने चार जेल कर्मियों को मंगलवार को निलंबित कर दिया. इसके साथ ही वीडियो में दिख रहे चार कैदियों के खिलाफ भगवान बाजार थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.

काराधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया इस मामले में चार जेल कर्मियों को दोषी पाया गया है. इनमें उच्च कक्षपाल कमलेश कुमार प्रसाद, अमरजीत कुमार तथा कक्षपाल सुनील कुमार और राज किशोर पासवान शामिल हैं. वही कैदी आनंद समेत 4 पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें: मंडल कारा में हुई कैदी की बर्थडे पार्टी, फ़ोटो वायरल
आपको बता दें कि छपरा मंडल कारा में 21 अगस्त को वार्ड कैदी ने अपना बर्थडे केक काटकर मनाया था और वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया गया था. इस वीडियो फोटो के वायरल होने के बाद मंडल कारा की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें