गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 की मौत

गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 की मौत

Chhapra: कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के दौरान चार लोगों की डूबने से मौत हो गयी. मृतकों में दो किशोरी एवं दो युवतियां शामिल है. डूबने वालो में एक को छोड़ सभी मृतकों की पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पहली घटना दिघवारा थाना अंतर्गत आमी गांव स्थित गंगा नदी तट पर डूबने से एक साथ दो किशोरी एवं एक युवती की मौत हो गई. सूचना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. वही सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया.

जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम के द्वारा दो किशोरियों के शव को बरामद किया गया. जबकि एक युवती के शव की तलाश जारी है. मृत दो किशोरी चचेरी बहने हैं. जिसमें दिघवारा थाना क्षेत्र के सीतलपुर क्षेत्र छपरा गांव निवासी सुपन राय की 12 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी एवं नरेंद्र राय की 12 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी शामिल है. दोनो शवो को एनडीआरएफ की टीम के द्वारा नदी से बरामद कर लिया गया है.

वहीं डूबने से मृत युवती दरियापुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार दास की 18 वर्षीय पुत्री स्वीटी कुमारी बताई गई है. जिसके शव की तलाश जारी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी अपने परिवार के साथ गंगा नहान के लिए दिघवारा थाना अंतर्गत आमी नदी घाट पर पहुंची थी. जहां अचानक गहरे पानी में चले जाने के कारण देखते-देखते तीनों गंगा नदी में डूब गई. वहीं एक अन्य घटना में रिविलगंज थाना अंतर्गत जान टोला के समीप से एक युवती का शव गंगा नदी से बरामद किया गया है.

सूचना के बाद रिविलगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. वही समाचार प्रेषण तक उक्त युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास में लगी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें