ट्रेन के चपेट में आयी 3 महिलाएं, एक की मौत दो घायल

ट्रेन के चपेट में आयी 3 महिलाएं, एक की मौत दो घायल

Chhapra: पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा- सिवान रेलखंड पर एकमा- चैनवा स्टेशन के महेन्द्रनाथ हाॅल्ट के समीप चड़वां गांव में ट्रेन के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि दो महिलाएं घायल हो गई.

बताया जाता है कि चड़वां गांव की महिलाएं प्रत्येक दिन की तरह सुबह में नित्यकर्म के लिए रेलवे लाइन के किनारे गई थी. इसी दौरान अप और डाउन रेल लाइन पर अचानक दोनों तरफ ट्रेन आ गई. ट्रेन को दोनों तरफ से आते देखकर नित्यकर्म करने गई महिलाएं सुरक्षित बचने के लिए इधर उधर भागने लगी. इसी भागमभाग में ट्रेन के चपेट में आने से चड़वां गांव के लक्ष्मण यादव की पत्नी पूनम देवी की मौत हो गई और दो महिलाएं घायल हो गई.

बताया जाता है कि महिलाओं के द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोगों ने तत्काल पहुंचकर मृत महिला को उनके परिजनों को सौंप कर घायल महिलाओं को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिलाओं को निजी अस्पताल के चिकित्सक के द्वारा घर भेज दिया गया.

बताया जाता है कि घटना की जानकारी मिलने पर राजकीय रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. उधर गांव के लोगों का आरोप है कि हर घर में शौचालय का निर्माण प्रखंड स्तर से कराया गया होता तो ऐसी दुखद घटना नहीं होती. प्रशासन स्वच्छता अभियान के प्रति लापरवाह है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें