पिता के अवैध देसी हथियार के साथ बेटा गिरफ्तार, देसी थरमैड बरामद

पिता के अवैध देसी हथियार के साथ बेटा गिरफ्तार, देसी थरमैड बरामद

Chhapra: अवतार नगर थाना क्षेत्र के रतनपुरा वसंत पोखरा से दो अपराधकर्मियों को एक अवैध देसी थरमैड एवं चार जिंदा कारतूस के साथ सारण पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी विकास सिंह के विरुद्ध अवतार नगर थाना में आपराधिक मामला दर्ज है.

 

शुक्रवार को सारण एसपी हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि लोक सभा चुनाव के मद्देनजर असामाजिक तत्वों पर नज़र रखी जा रही है और छापेमारी की जा रही है. उसी क्रम में छापेमारी दल का गठन कर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. दो अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. अपराधकर्मियों के पास से एक देसी थरमैड और चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में अपराध कर्मी विकास सिंह ने कहा कि देसी फर्मेट उसके पिताजी का है और वह अन्य आपराधिक मामलों में फिलहाल जेल में सज़ा काट रहे है.

इन अपराध कर्मियों की सफल गिरफ्तारी में अवतार नगर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम, शंकर दास, संतोष कुमार जयसवाल, अनिल कुमार शर्मा आदि शामिल है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें