CWC19 Semifinal: इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला बारिश के कारण रुका, अब बुधवार को खेला जायेगा मैच

CWC19 Semifinal: इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला बारिश के कारण रुका, अब बुधवार को खेला जायेगा मैच

Sports Desk: वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण मंगलवार को पूरा नहीं हो सका. अब यह मैच बुधवार को वहीं से शुरू होगा जहां रुका था. मैच में जब बारिश आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 211 था.

मैच जब रुका तब रॉस टेलर 67 रन और टॉम लाथम तीन रन बनाकर नाबाद हैं. न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. विलियम्सन ने 95 गेंदों का सामना कर 67 रन बनाए.

क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. न्यूजीलैंड ने अपना पहला विकेट मार्टिन गप्टिल के रूप में खो दिया है.

एकदिवसीय इतिहास में यह पहला मौका है जब न्यूजीलैंड की टीम विश्वकप के सेमीफाइनल में इंडिया का सामना कर रही है.

विश्व कप के लीग मैचों में इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम का सामना कुल 8 बार हुआ है. इसमें टीम इंडिया ने तीन बार जबकि न्यूजीलैंड की टीम ने चार मैचों में जीत दर्ज की है. वही एक मैच रद्द हुआ था.

सेमीफाइनल में टीम इंडिया का पलड़ा भारी दिख रहा है. टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा फॉर्म में है और अब तक के टूर्नामेंट में टूर्नामेंट के 8 मैचों में उन्होंने 647 रन बनाए हैं. जबकि कप्तान कोहली ने 8 मैचों में 442 रन बनाए हैं. वही मोहम्मद शमी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और चार मैचों में उन्होंने 14 विकेट लिए हैं. जबकि जसमीत बुमराह ने 8 मैचों में 17 विकेट लिए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें