क्रिकेट: दहियावां ने त्रिशूल क्रिकेट क्लब को को हराया

क्रिकेट: दहियावां ने त्रिशूल क्रिकेट क्लब को को हराया

Chhapra: राजेन्द्र स्टेडियम छपरा में सारण जिला गुरूकुल कप क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 2020-21 का शुभारम्भ संजीव कुमार सिंह द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया.

उद्घाटन मैच त्रिशूल क्रिकेट क्लब ब्लू बनाम दहियावं क्रिकेट क्लब D के बीच हुआ. टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए त्रिशूल क्रिकेट क्लब ब्लू 27.4 ओवर में 137 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई. त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से संजीत ने 31, धीरेंद्र ने 27 और आकाश ने 23 रनो का योगदान दिया. दहियावां से गेंदबाज़ी करते हुए शशिकांत ने 24 रन देकर 3 विकेट सुजीत ने 2 विकेट और हर्षवर्धन ने 2 विकेट प्राप्त किया.

जवाब में खेलते हुए दहियावां क्लब ने 1 विकेट शेष रहते हुए विजय लक्ष्य को प्राप्त किए. जिसमे आदर्श ने 32 रन दिपु 20, प्रशांत शॉर्या ने 17 रनो का योगदान दिया. त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से संजीत ने 3 विकेट और टिंकू ने 2 विकेट प्राप्त किया. इस अवसर पर संजय सिंह, भूपेंद्र सिंह, सुरेश सिंह, विभूति नारायण शर्मा, चन्दन शर्मा, राजेश राय, केशर अनवर, कुंदन शर्मा और अंपायर बबलू यादव और सचिन पांडे थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें