Saran: एक दिन में मिले 51 कोरोना पॉजिटिव मरीज

Saran: एक दिन में मिले 51 कोरोना पॉजिटिव मरीज

Chhapra: कोरोना का संक्रमण जिले में तेजी के साथ पांव पसार रहा है. ऐसे में जरूरत है लोगों को सामाजिक दूरी अपनाते हुए कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करें.

शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई. शहर के साथ साथ सोनपुर के अलावे जिले के अन्य प्रखंडों में भी संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है. शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कारण एक व्यक्ति के मौत की भी सूचना मिल रही है. मृतक छत्तीसगढ़ से अपने गांव आया था.

शुक्रवार को सारण जिले के विभिन्न प्रखंडों में किये गए जांच के दौरान 51 पोसेटिव मरीज सामने आए. अचानक से हुई इस वृद्धि ने सभी को एक बार फिर इसके प्रसार पर चिंता जाहिर की है.

संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने एक बार फिर शैक्षणिक संस्थानों को 18 अप्रैल तक बंद कर दिया है. साथ ही दुकानों को संध्या 7 बजे तक ही खोलने का आदेश जारी करते हुए कोविड के गाइडलाइंस को पालन करने तथा कोरोना वैक्सीनेशन का लक्ष्य भी निर्धारित किया है.

सरकार के साथ जिला प्रशासन ने भी आम जनता से इस संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए मास्क एवं सेनेटाइजर के प्रयोग के साथ भीड़ भाड़ वाली जगहों से दूरी बनाए रखने तथा सभी स्थानों पर सामाजिक दूरी का पालन करने का आह्वान किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें