Corona के प्रति लोग लापरवाह, ना दिख रही दो गज़ की दूरी ना लोगों को मास्क है ज़रूरी

Corona के प्रति लोग लापरवाह, ना दिख रही दो गज़ की दूरी ना लोगों को मास्क है ज़रूरी

Chhapra : Corona का संक्रमण तेजी के साथ पांव पसार रहा. राज्य में कोविड 19 के आँकड़े अपने पूर्व के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर रहे है. जिले में भी कोविड से संक्रमित नए मरीजों की संख्या प्रतिदिन 100 के पार रह रही है. कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है.

शहर से लेकर गांव तक इससे संक्रमित मरीजो की संख्या लगातार बढ़ रही है. लेकिन इसके बावजूद भी लोग लापरवाह है. बाजारों में लोगों की बेतहाशा भीड़ इस लापरवाही का आईना है. कुछ लोगों को छोड़ दे तो लोगो के चेहरे से मास्क भी नदारद है. ऐसे में इस संक्रमण से खुद बचना और साथ ही साथ लोगो को बचाना सिर्फ छलावा सा है.

बुधवार को शहर से लेकर गांव तक नए संक्रमित मरीजों की संख्या 171 थी यानी जांच रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ गुरुवार को 171 लोग पोजेटिव पाए गए. बुधवार को 117, मंगलवार को 171 थी. इसके पूर्व से संक्रमित मरीजों की संख्या अलग है. ऐसे में इस आंकड़ों को देखकर हम स्वयं ही इसके रफ्तार का आंकलन कर सकते है.

कोरोना को लेकर प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश सड़कों पर हवा हवाई साबित हो रही है. लोग अपनी दिनचर्या में मशगूल है. उन्हें ना तो अपनी, न तो अपने परिवार की और ना ही समाज की चिंता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें