मशरख में कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी, लोगों से बचाव के तरीके एवं मास्क, सेनेटाइजर का प्रयोग करें

मशरख में कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी, लोगों से बचाव के तरीके एवं मास्क, सेनेटाइजर का प्रयोग करें

Mashrakh: मशरक पीएचसी में लगातार तीन दिनों में कोरोना जांच अभियान के दौरान टोटल 5 व्यक्ति कोरोना पोसेटिव पाए गए हैं. पीएचसी में एक एक कर के लगातार तीन कोरोना पोसेटिव पाएं गये.

मामला तब और गंभीर हो गया जब चिकित्सक की पत्नी भी जांच के दौरान कोरोना पोसेटिव पाई गई. दो दिनों में प्रखण्ड के पदमौल एवं बंगरा गाँव में एक एक कोरोना पोजेटिव मिलने से अस्पताल से लेकर गांव तक हड़कम्प मचा हुआ है.

वही तीसरे दिन हनुमानगंज, हाजीपुर निवासी पीएचसी चिकित्सक की पत्नी, गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर गांव निवासी कोरोना पाज़ीटिव निकले.

पीएचसी में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ मंनोरंजन सिंह ने सभी को दवा और जानकारी के समुचित बचाव की जानकारी देते हुए होम क्वारेटाइन कर दिया.

पीएचसी चिकित्सक की पत्नी के कोरोना पोसेटिव निकलने से पीएचसी में कार्यरत सभी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि सभी अनिवार्य रूप से सबो को मास्क को लगाने एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करने तथा सामाजिक दूरी का प्रयोग करने पर बल दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें