युवा अपने मौलिक अधिकारों को पहचाने: अंकुर प्रकाश सिन्हा

युवा अपने मौलिक अधिकारों को पहचाने: अंकुर प्रकाश सिन्हा

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छपरा नगर इकाई के द्वारा राजेन्द्र महाविद्यालय में ग्रीष्मावकाश के अवसर पर व्यक्तित्व विकास शिविर की शुरूआत हुई यह शिविर विद्यार्थियों के विकास हेतु आयोजित की गई है जो दिनाँक 17 जून से 20 जून तक चलेगी।

शिविर में कैरियर काउंसलिंग, विद्यार्थी का जीवन, विभिन्न क्षेत्रों में रोजगारयुक्त शिक्षा आदि के बारे में बताया जाएगा जिसमे हर क्षेत्र के विख्यात लोग छात्रों से संवाद करेंगे।

छात्रों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रवि पाण्डेय ने बताया कि युवाओं को परिसर में नियमित आना चाहिए तथा अपने ऊर्जा को देश तथा समाजहित मे लगाने की आवश्यकता है। वहीं पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता अंकुर प्रकाश सिन्हा ने छात्रों से संवाद करते हुए बताया कि छात्रों को वकालत के पढ़ाई के बारे में भी सोचना चाहिए इसके साथ ही हमे हमारा मौलिक अधिकारों की जानकारियां होनी भी आवश्यक है।

उक्त अवसर पर विभाग संयोजक प्रशांत कुमार सिंह, जिला संयोजक नीरज यादव, इस एफ डी प्रान्त सह संयोजक आशीष कुमार, सचिन कुमार, कॉलेज अध्यक्ष अंकुश कुमार, उपाध्यक्ष मनीषा कुमारी, रोबिन कुमार अंशु कुमार, मनीषा कुमारी, शिवम कुमार, अनुप्रिया कुमारी, आर्या कुमारी, अंशु कुमारी, सोम्या कुमारी संग शिविर में भाग ले रहे दर्जनों छात्र छात्रा उपस्थित रहें।

0Shares
A valid URL was not provided.