छपरा का वाटर पार्क भीषण गर्मी में लोगों के लिए बन गया है पसंदीदा जगह, दिन भर मस्ती के साथ गर्मी से राहत

छपरा का वाटर पार्क भीषण गर्मी में लोगों के लिए बन गया है पसंदीदा जगह, दिन भर मस्ती के साथ गर्मी से राहत

Chhapra: छपरा में बढ़ती गर्मी के लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. तो दूसरी तरफ शहर के मेहिया फोर लेन के समीप खुला वाटर पार्क लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है. यहां लोग दिनभर पानी में तरबतर हो कर जमकर मजा ले रहे हैं. यहां हर दिन हजारों लोग परिवार के साथ मस्ती करने आ रहे हैं. पानी मे मस्ती से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिल रही है. इस वाटर पार्क में सुबह से लेकर शाम तक लोगों की भीड़ लगी रही है. जिसमें परिवार के साथ बच्चे बड़े सभी मस्ती करने पहुंच रहे हैं.मस्ती के साथ साथ यह वाटर पार्क लोगों को गर्मी से भी राहत दिला रहा है.

यहां मनोरंजन के लिए नए रंग, नए अंदाज, नई राइड्स आधुनिक साज सज्जा के साथ पूरे पार्क को शानदार लुक दिया गया है. शहरवासी रोजाना दोपहर 12:00 से शाम 6:00 बजे तक वाटर पार्क का लुत्फ उठा सकते हैं. शहर ही नहीं पूरे जिले से यहां लोग पहुंच रहे हैं और पूरे दिन अपनी थकान मिटा रहे हैं.


वेब पूल है आकर्षण का केंद्र

वाटर पार्क में सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र यहां वेब पुल है. इसमें जाते ही ऐसा लगता है कि मानो समुद्र की बड़ी-बड़ी लहरों में लोग गोता लगा रहे हैं. आपको बता दें कि यह छपरा का पहला फनएन्ड एडवेंचर वाटर पार्क है. पहले लोग इसके लिए पटना जाया करते थे.

वेब पूल

पानी मे मस्ती फिर खाने का आनन्द

पानी में मस्ती के बाद आप यहां खाने का भी आनंद उठा सकते हैं. पानी में रहकर अलग-अलग राइड्स का मजा दोगुना हो जाता है. उसके बाद गरमा गरम खाने से मन को बड़ा सुकून मिलता है.

सबसे ज्यादा भीड़ रविवार के दिन हो रही है. दूसरी तरफ स्कूलों में भी गर्मियों की छुट्टियां चल रही है तो बच्चे भी अपने मां-बाप के साथ वाटर पार्क में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

छपरा वाटर पार्क के मालिक नीरज ने बताया कि यहाँ आने वाले लोगों के लिए हर सुविधा यहां दी गई है. पार्क में रेस्टोरेंट, रिजॉर्ट आदि की सुविधाएं उपलब्ध हैं. लोग यहां पर बर्डे पार्टी भी कर सकते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें